वाहन डकैती के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी शुक्रवार आरजेआर रिपोर्ट को जज करने के लिए वापस जाएंगे

कुछ कंपनियाँ वित्त वर्ष तय होने तक भुगतान नहीं करती हैं। संशोधित शुल्क में नवीनतम ब्याज जिसके परिणामस्वरूप पुराने चालान को रद्द कर दिया गया था जिसमें जीएसटी प्रेषित किया गया थ kystore.in/hi/”>sky exchange india ा। छह.चरण एक व्यक्ति को बैंक नोटों से इन उधारों के मुख्य बिंदुओं को आपके महीने की नवीनतम वापसी में बताना चाहिए जब बैंक से उधार लेने जैसे नोटिस प्रदान किए गए हों। सीजीएसटी कार्य की धारा 34 की आवश्यकताओं के अधीन वापसी के संबंध में नई आयकर जवाबदेही को समायोजित किया जा रहा है।

समवर्ती रूप से, आप हमेशा अपनी इच्छित सहायता प्राप्त करने के लिए निःशुल्क ग्राहक सेवा की अपेक्षा कर सकते हैं। ऐसे युग में जहां चीजें स्वचालित हैं, दिशानिर्देश चालान करना कठिन है। यह निगरानी करना मुश्किल है कि आपके पैसे किसका बकाया है, जबकि वे आपको खर्च करने वाले हैं और आपका पूरा कितना पैसा बकाया है। सुनिश्चित करें कि आप सेव पर क्लिक करें – जो लोग आपके कीवर्ड दस्तावेज़ पर काम कर रहे हैं, सुनिश्चित करें कि हमेशा माउस सेव पर क्लिक करें।

सामान से परिवहन का सबसे अच्छा तरीका चैनलों द्वारा है। गेम में कई प्रकार की माल ढुलाई वाली कारें हैं, और प्रत्येक प्रकार के औपचारिक समुदाय के लिए एक निश्चित वाहन है। एक ऑटो जो उत्पादों का परिवहन करता है वह निश्चित रूप से नए लाने वाले भवन के स्वामित्व में है; ऐसे ऑटो आमतौर पर शिपमेंट पूरा होने के बाद अपने स्टूडियो में वापस आते हैं।

डब्ल्यूटीए ने एक बयान में कहा, “एशिया के राजस्व में नई डब्ल्यूटीए प्रतिष्ठा में कोई सुधार नहीं हुआ है, इसलिए हमने यू डिस्कवर से पहले अपनी सभी 2023 डायरी की जांच कर ली है।” पेंग की पोस्ट ने महिला सुरक्षा को लेकर वैश्विक स्तर पर आक्रोश पैदा कर दिया और एशिया में प्रतियोगिताओं को निलंबित करने में मदद करने के लिए ब्रांड नया डब्ल्यूटीए प्रदान किया जाएगा – एक विकल्प जिसमें नवीनतम महिलाओं की यात्रा को भेजने और प्रायोजन के भीतर करोड़ों रुपये खर्च होने का अनुमान है। आपकी सहमति के विकल्पों के कारण, आप भी इस पर विचार करने में असमर्थ हैं। “तो, यह बहुत निराशाजनक है कि ऐसा हुआ। हमारी कंपनी इस बात का खुलासा कर रही है कि उन्होंने ऐसा कैसे किया, लेकिन यह वास्तव में व्यथित है और आप प्रभावित लोगों को नाराज कर देंगे, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। उपलब्धि। अधिक जांच के मद्देनजर, न तो ‘देर से भुगतान’ और न ही ‘जुर्माना’ जीएसटीआर-9सी के अनुरूप आपकी स्वयं की समाधान घोषणा को देरी से जमा करने पर शुल्क लगाया जा सकता है।

वाहन डकैती के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी शुक्रवार आरजेआर रिपोर्ट को जज करने के लिए वापस जाएंगे

आज लौटे मेरे उपकरणों का उपयोग करके वे यह तर्क देने का प्रयास भी नहीं कर सकते कि हम समाधान का उपयोग कर रहे हैं। finmasters.com पर सामग्री वास्तव में केवल शैक्षणिक और सूचनात्मक उद्देश्य के लिए है और इसे शीर्ष स्तर के वित्तीय मार्गदर्शन के रूप में नहीं माना जा सकता है। फिनमास्टर्स एक ऋण देने वाली संस्था नहीं है और लोगों को ऋण देने वाले उत्पाद या विशेषताएँ प्रदान नहीं करती है। हम नवीनतम जानकारी जोड़ने का प्रयास करते हैं लेकिन हमारे अपने सुझावों की सटीकता के संबंध में कोई गारंटी नहीं देते हैं। देर से भुगतान करने पर विलंब शुल्क लगता है, जो काफी है और आपकी वित्तीय कठिनाइयों को बढ़ा देगा। कभी भी सबसे कम भुगतान उत्पन्न न करें, भले ही यह आकर्षक लगे।

वहाँ कई अलग-अलग प्रकार के उत्पाद और शहर हैं जिनमें से अधिकांश आयात से बड़ी मात्रा में दूर नहीं हैं और आप एक साथ निर्यात कर सकते हैं। अन्य संगठनों के पास वापस आई वस्तुओं को संभालने के अलग-अलग तरीके होते हैं, कुछ संगठन जो उच्च गुणवत्ता मानदंडों के साथ बहुत सख्त होते हैं, वे इस उत्पाद का निपटान भी कर देते हैं और आप इसे अब उपयोग में नहीं ला सकते हैं या कूड़ेदान में नहीं बेच सकते हैं। अन्य व्यवसाय जो उदाहरण के लिए कठोर शर्तों की सुविधा नहीं देते हैं, वे वास्तव में आवश्यक मांगों को पूरा करने के लिए उन्हें पुन: संसाधित कर रहे हैं ताकि उत्पाद के उत्पादन में निर्मित पूरी कीमतें नष्ट न हों।

वाहन डकैती के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी शुक्रवार आरजेआर रिपोर्ट को जज करने के लिए वापस जाएंगे

यह संभव है और आप स्वचालित रूप से अपने आगंतुकों पर आवर्ती आधार पर शुल्क लगा सकते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपको आम तौर पर समय पर पैसा मिलता है बजाय इसके कि आपको बकाया बिलों पर दोबारा विचार करना पड़े। यह फ़ाइल ग्राहकों की उत्पादकता के दौरान की जाती है, जहां ग्राहक अपने द्वारा ऑर्डर किए गए सामान के लिए धनवापसी या भुगतान की मांग करता है। बिक्री अधिग्रहण के संबंध में सिस्टम आपके खरीदारों को उधार लेने का डेमो तैयार करेगा। आपके अपने वर्तमान ईमेल पते पर एक अच्छा लौटाया गया सामान शुल्क मिलने के बाद, आप अपने प्रेषण विवरण पर दावा संख्या प्रदर्शित करके खरीद आदेश के बारे में विवरण प्राप्त कर सकते हैं।आपको अपने लौटाए गए माल चालान के ऊपरी दाएँ भाग के लिए ताज़ा आरोप गणना मिलेगी, जिसकी शुरुआत में “W10” है।

हर महीने अपना पूरा कर्ज चुकाएं | sky exchange india

यह बैंक से अपना उधार लेने या पुनर्निर्माण करने में आपकी सहायता करने का पहला रक्षात्मक ढांचा हो सकता है। माइंड ऑन लाइन उधार लेने वाले बिल्डर फाइनेंसिंग को प्राप्त करने का प्रयास वास्तव में त्वरित है और आप कार्यक्रम की तकनीकों को आसान बना सकते हैं। अपने स्वयं के उधार को मजबूत करने या पुनर्निर्माण करने के लिए अन्य विकल्प उपलब्ध हैं, और इनमें से कई का उपयोग ओपनस्काई® कार्ड के साथ किया जा सकता है।

  • रिसाइकल करने योग्य वस्तुओं को एक्सट्रैक्टर्स द्वारा उस कीमत पर बनाया जाता है जो नवीनतम वित्तीय विविधता पर निर्भर करती है जिसमें वह पाया जाता है और आप इमारत पर विशेष रूप से अधिकतम अधिकतम उत्पादन मूल्य द्वारा सीमित हो सकते हैं।
  • 5.dos नया विक्रेता लौटाए गए माल का बिल लेने से पहले कार्ड नोटिस जारी करने में अनिच्छुक है और श्री कुंद्रा, जो कि सामान का नया प्राप्तकर्ता है, के लिए उस विशेष आपूर्तिकर्ता पर वित्तीय नोट्स एकत्र करना भी संभव नहीं है।
  • कई लोगों के लिए जिन पर विचार नहीं किया जाता है – और बिना भुगतान वाले संरक्षित कार्डों को ढूंढना उस कार्ड की तुलना में अधिक चुनौतीपूर्ण है – बिल्कुल नया ओपनस्काई® सिक्योर चार्ज® बैंक कार्ड आपके सर्वोत्तम विकल्पों में से एक था।
  • ऐसा कहा जाएगा कि जब मैंने हमारे हृदय प्रणाली के लिए अच्छाई पाई, तो हम लंबे समय तक चलने वाले जीवन की रक्षा करते हैं, मैं जीना पसंद करता हूं, भले ही हम जीवन में बाद में आपका त्याग करना चाहते हों।
  • वास्तव में यह सुबह 5 बजे का समय था, और मैंने बाहरी आवाज़ में एक जोरदार दुर्घटना के बारे में पढ़ा।
  • shopsky.com पर खरीदी गई कोई चीज़ वापस करने के लिए, दाईं ओर Consult RMA# लिंक पर क्लिक करें।

वाहन डकैती के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी शुक्रवार आरजेआर रिपोर्ट को जज करने के लिए वापस जाएंगे

प्रधान मंत्री कार्यालय ने गुरुवार को बताया कि सिंगापुर की नई सीओवीआईडी ​​​​-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में उनके योगदान के लिए 100,100 से अधिक लोगों को पुरस्कार मिलेगा। डेडली ट्रैक्स- बिग एयर का तीसरा वर्ष- सितंबर के भीतर प्रीमियर हुआ, और शो के शीतकालीन अवकाश के बाद बुधवार रात (4 जनवरी) को 10 बजे ईटी से एबीसी पर लौट आएगा। एक बार जब हम मसीह में चलते हैं तो हम नवीनतम प्रलोभनों और बिल्कुल नई रोशनी पर अपनी दृष्टि बनाए रखेंगे, जो मुझे गलती, पाप और धोखे पर काबू पाने की अनुमति देगा। मुझे याद है कि यह वास्तव में 5 हमेशा से था, और मैंने बाहरी तौर पर एक तेज़ आवाज़ सुनी। हमारे पड़ोसी के बगीचे में 80 फ़ुट का उत्साही रोता हुआ विलो पेड़ गिर गया था। जब भी मैंने नई दुर्घटना की जांच की, मैंने सूचीबद्ध किया कि उत्पत्ति के दौरान आसपास की झील नष्ट हो गई थी।

हेवन्स रेंज

जब आप अपने बैंक खाते को रोमांटिक करने में प्रसन्न होते हैं, तो आपकी सुरक्षा राशि दृश्य द्वारा आपकी आवश्यकताओं के लिए वापस कर दी जाएगी। आपके स्वीकार किए जाने के बाद, आपको दिशानिर्देशों के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा कि करेंसी बाय या वेस्ट पार्टनरशिप के माध्यम से अपनी जमा राशि कैसे और कहां वितरित करनी है। आश्रय पुट वह है जो आपकी पहली उधार सीमा निर्धारित करनी चाहिए। किसी की ऐप तकनीक के चरण 4 में, आप उस तरीके को पसंद कर सकते हैं जिसमें आपको अपनी सुरक्षा जमा करनी चाहिए। आप संभावित रूप से बचत खाते के बिना क्रेडिट स्कोर मूल्यांकन का उपयोग कर सकते हैं। नवंबर से कहीं अधिक व्यापार दरें, जिनमें सेवाओं की सदस्यता के लिए शेष राशि के साथ-साथ राष्ट्र द्वारा ब्रेकडाउन भी शामिल है, आपके 5 जनवरी को बनाई जाएगी।

वाहन डकैती के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी शुक्रवार आरजेआर रिपोर्ट को जज करने के लिए वापस जाएंगे

स्काईनेट/स्काईरिटर्न्स प्रशासन दक्षता विश्लेषण लाएगा और आप यह जांच कर सकते हैं कि स्टोर उपयोगकर्ताओं की वापसी की आदतों को बेहतर ढंग से सीखने के लिए पहुंच प्राप्त करने और उपयोग करने में सक्षम हैं।स्काईनेट पैलेट से रिटेलर को सबसे सस्ते समय पर, अन्यथा दैनिक, प्रत्येक सप्ताह अन्यथा महीने-दर-महीने आधार पर वापस पहुंचाने के लिए संयुक्त उत्पादन भी करता है। जब भी कोई उत्पाद अपनी अनूठी पैकेजिंग में वापस नहीं किया जाता है, तो आर्लो स्काई को उसकी कीमत के 10% में से एक उत्कृष्ट रीस्टॉकिंग कमीशन दिया जा सकता है। जब आप वापसी अवधि प्राप्त करेंगे तब से चरण तीन डायरी महीनों के भीतर फेडेक्स क्षेत्र से किसी भी प्रकार का समय खो दें।

यह खराब होने का संकेत देता है और आप भंडार समाप्त होने के बाद खनन प्रोसेसर हमेशा काम कर सकते हैं, हालांकि थोड़ा कम भुगतान के साथ क्योंकि उन्हें भुगतान करने की आवश्यकता होती है ताकि आप नया तेल स्थानांतरित कर सकें और आप अयस्क प्राप्त कर सकें। चूंकि कार्गो और अन्य लोगों के रास्ते अलग-अलग हैं, एक अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया शहर नए वेबसाइट विज़िटरों को एक-दूसरे से अलग करने में सक्षम होगा, जिससे बाधा की संभावना कम हो जाएगी और आपको प्रदूषण का खतरा कम हो जाएगा। अपने क्षेत्रों की सहायता के लिए भारी वेबसाइट विज़िटर प्रतिबंध कवरेज को लागू करना औद्योगिक विज़िटरों के मार्गों को नियंत्रित करने का एक निश्चित तरीका है। दूसरा, नवीनतम चार्ट में वाणिज्यिक भागों को क्षेत्र में लाना है, घरेलू और आप वाणिज्यिक शहर के अपने दोनों किनारों पर वाणिज्यिक भागों को जोड़ सकते हैं, यात्रियों और वस्तुओं को तोड़ सकते हैं। औद्योगिक क्षेत्रों के भीतर संरचनाएं “वस्तुओं” की खोज करती हैं, जो इन्हें कार्य करने में सक्षम बनाती हैं और उपयोगकर्ताओं को सेवाएं प्रदान करेंगी। लौटाए गए उत्पादों को अपने पास रखना, जो नष्ट होने की कोशिश करते हैं, पेश नहीं करते हैं या आपके लिए ऐसे मूल्य के हैं जो निश्चित रूप से एकीकरण को उचित नहीं ठहराते हैं, स्काईनेट या तो पुन: उपयोग कर सकता है, योगदान दे सकता है अन्यथा व्यापार के अंदर नष्ट कर सकता है।

लाभ चालान वास्तव में क्या है?

यह स्वचालित रूप से आपके वेब आगंतुकों को आपके द्वारा इंस्टॉल की गई योजना के संबंध में आपके दोहराए जाने वाले आधार पर विवरण दे सकता है। स्वचालित आवर्ती बिलिंग का उपयोग करने वाले अन्य व्यवसायों से संपर्क करें और उनकी सलाह लें। अपने उत्पादों या सेवाओं का स्पष्टीकरण तैयार करें जिन्हें आप बदल रहे हैं – ध्यान रखें कि नई समस्या में शामिल होने की आवश्यकता नहीं है। और आप व्यापारी को यह समझने के लिए पर्याप्त रूप से परिभाषित कर सकते हैं कि वह किस पर पैसा खर्च कर रहा है। अपने इनवॉइस को स्पष्ट रूप से चिह्नित करें – यह सुनिश्चित करने के लिए एक नया इनवॉइस आइटम अवश्य जोड़ें कि आप दस्तावेज़ों के स्वामित्व में उनके वापस आए आइटम इनवॉइस पा सकते हैं। पुनर्चक्रण योग्य वस्तुओं को उनके शहरों से बाहर लाया जा सकता है लेकिन संसाधित जानकारी स्थानीय स्तर पर उत्पन्न की जानी चाहिए।

वाहन डकैती के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी शुक्रवार आरजेआर रिपोर्ट को जज करने के लिए वापस जाएंगे

संवाद एक ऐसी जगह है, जिसमें कोई भी अपना दृष्टिकोण व्यक्त कर सकता है, चाहे वह आत्मविश्वासी हो या न हो, सरल हो अन्यथा नकारात्मक। फिर भी नहीं, पोस्ट करते समय, आपको अपनी बात के प्रति ईमानदार रहना होगा, और न केवल कुछ मनमानी सलाह व्यक्त करनी होगी, जो समस्या के संबंध में व्यक्तिगत रूप से नहीं हैं। हीट मैप और आपको कई घंटों के बारिश चार्ट वास्तव में स्थानों और देशों के लिए पेश किए जाएंगे। आयरलैंड, यूके और अमेरिका में दूसरे घंटे के बारिश चार्ट पाए जाते हैं। तापमान और आपके लिए वर्षा चार्ट डेटा Apple क्लाइमेट द्वारा प्रदान किया जाता है जब आप Apple के ios 15.dos या इससे पहले के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर रहे हों, तो इसका विश्लेषण सन एंड रेन स्टेशन से प्राप्त किया जा सकता है।

उस बिंदु से घर तक जाने के लिए एक यात्रा की खोज में संघर्ष करना पड़ा, इसलिए उन्होंने वास्तव में एक वाहन किराए पर लिया और आप इसे चला सकते हैं ताकि आप सीधे पश्चिमी उड़ान भरने के लिए ऑरलैंडो, फ्लोरिडा जा सकें। दुर्भाग्य से, एक ताज़ा यात्रा में ये बस ऑस्टिन, कोलोराडो तक थे। वास्तव में परिवार कुछ शाम के लिए वहां फंस गया था, इससे पहले कि उन्होंने आपको एक कार बुक करने में मदद करने का फैसला किया और आप फीनिक्स लौटने के लिए शेष रास्ता चला सकते हैं। Aldi आपको कम करने के लिए बाध्य है और आप स्ट्रिंग समस्याओं के कारण इसके स्पेशलब्यूज़ आइटम में से आठ को रद्द कर सकते हैं। पेशेवरों का यह भी दावा है कि नई फ़्यूनरलकेयर कंपनी ने पिछले साल तीसरी टीम की सेवाओं के ताबूतों की तुरंत खरीदारी करने के लिए £1 मिलियन से अधिक खर्च किए थे, जबकि पंक्ति को “इसकी लागत का एक हिस्सा” तय किया जा सकता था।

आगे जानें कि कानून का आप पर क्या प्रभाव पड़ता है

वाहन डकैती के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी शुक्रवार आरजेआर रिपोर्ट को जज करने के लिए वापस जाएंगे

यदि आप सतर्क नहीं हैं, तो आप यहां स्काई कस्टमर्स एप्लिकेशन से बातचीत नहीं कर रहे हैं। यह मुख्य रूप से अन्य ग्राहकों की सहायता के लिए उपभोक्ताओं का एक मंच है। स्काई से लेकर यहां पर राइटअप तक कोई संपर्क नहीं होगा। मैं दोनों तार और एकांत वापस लाना चाहूंगा, मैं जोड़ना भूल गया क्योंकि मैंने अपना निजी स्काईक्यू बॉक्स तुरंत वापस भेज दिया था। क्या मुझे अपना व्यक्तिगत एयर हाई डेफिनिशन पैकेज और रिमोट कंट्रोल वापस लेना होगा?

लगभग हर चीज़ को बेहतर बनाने में आपकी मदद करने के लिए, आप अपनी पहली सुरक्षा राशि को ध्यान में रखते हुए क्रेडिट सीमा को प्राथमिकता देने के लिए स्वतंत्र हैं। नवीनतम क्रेडिट खाते किसी एक या सभी तीन प्रमुख क्रेडिट ब्यूरो में हैं, जो आपको उन व्यक्तियों के लिए क्रेडिट उत्पन्न करने में मदद करेंगे जो आपके क्रेडिट को अच्छी तरह से संभालते हैं। बिल्कुल नया ओपनस्काई® प्रोटेक्टेड वीज़ा® क्रेडिट कार्ड इन्वेस्टमेंट फाइनेंशियल एन.एन. उत्कृष्ट के कारण बनाया गया था। और ऐसे कई लोगों के लिए विकसित किया गया था जिन्हें उधार प्रस्तुत करना या पुनर्निर्माण करना होगा।नए 33-वर्षीय को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में ब्रिस्बेन रोअर का अनुभव करना पड़ा, हालांकि, एक बार शांत होने की उपेक्षा करने के बाद, उन्हें पिछले कुछ दिनों में पता चला कि वह इंग्लैंड वापस आ जाएंगे। यूरी गार्सिया द्वारा इक्वाडोर में असुरक्षा नए एंडियन देश के केले और झींगा जैसी वस्तुओं के निर्यात को नुकसान पहुंचा रही है, एक उत्साही निर्यातक के बयान में कहा गया है, आपके वितरण कंटेनरों पर हमले और आप संदूषण कर सकते हैं…

वाहन डकैती के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी शुक्रवार आरजेआर रिपोर्ट को जज करने के लिए वापस जाएंगे

shopsky.com पर खरीदी गई किसी चीज़ को वापस लेने के लिए, उपयुक्त डिमांड आरएमए# लिंक पर क्लिक करें। जैसे ही आपका रिटर्न योग्य हो और आपको आरएमए# भी मिल जाए, सुरक्षित रूप से पैकेज करें और आप उचित शिपिंग फ़ील्ड में नए रिटर्न उपहार विचारों को सील कर सकते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि पैकेज के बाहर बिल्कुल नया आरएमए# अंकित हो। हम अनुशंसा करते हैं कि आप उनकी वापसी की गारंटी लें और यदि आपका पैकेज पारगमन के दौरान भूल जाता है तो उसके पास पहले से ही सबूत हों।

मैं साइट पर उपयोग की जाने वाली सामग्री के बारे में तथ्यात्मक विवरण एकत्र करता हूं और उसका उपयोग करता हूं और हमारे समुदाय या अन्य वेबसाइटों पर आपके लिए मार्केटिंग सामग्री को और अधिक प्रासंगिक बनाता हूं।नीति और अपने विकल्पों के बारे में और जानें, साथ ही सुझावों को अलग-अलग चुनें। कभी-कभी हमारी अपनी पोस्टें कोशिश करेंगी कि आप सर्वोत्तम मूल्य पर सही डिवाइस पा सकें। हम संभवतः जानकारी प्रकाशित करने के लिए व्यवसायों से शुल्क प्राप्त कर सकते हैं या जब आप वेबसाइट से खरीदारी करते हैं तो वेबसाइटों के लिंक मिलते हैं। 5.1 सीजीएसटी अधिनियम की धारा 34 पर केंद्रित है, जहां माल को व्यक्ति द्वारा लौटाया जाता है, नवीनतम दर्ज किया गया व्यक्ति जो प्रदान करता है, बशर्ते कि ऐसे उत्पादों को वित्तीय सत्र में उत्पादित आपूर्ति के लिए बैंक नोट से उत्कृष्ट उधार जारी किया जा सके। इस कारण से, नए विक्रेता को रु. 5900/- (रु. 5000+) का क्रेडिट नोटिस जारी करना होगा।

वाहन डकैती के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी शुक्रवार आरजेआर रिपोर्ट को जज करने के लिए वापस जाएंगे

आपके ब्रांड की नई राय पर बहुत प्रतिक्रिया करते हुए एयर किसी उत्साही पोस्ट के प्रति लोगों के संबंधों को कवर-अप नहीं करता है, जब भी किसी को उत्पाद वापस लाने में मदद मिलती है और हो सकता है कि आपको उन्हें ऐसा क्यों करना चाहिए। गिज़्मो को लौटाना आपके जितना ही उनके हित में है। जो लोग प्रस्तावित समय में गैजेट वापस नहीं करते हैं, उन्हें गैर-वापसी शुल्क देना होगा। हम किसी से संपर्क करेंगे और आपको बताएंगे कि क्या आप इस प्रकार का शुल्क खर्च करना चाहते हैं और वह कितनी दूर है। उन लोगों के लिए जो एयर क्यू बना रहे हैं, सदस्यता बदल रहे हैं, या आप एक अलग फ़ील्ड चाहते हैं, तो आपको वह मशीन वापस करनी होगी जो आपने पहली बार एयर क्यू डालते समय संयुक्त राज्य अमेरिका से उधार ली थी।


Posted

in

by

Tags: